loading...

केजरीवाल ने UP में चुनाव ना लड़ने और कोंग्रेस व अन्य भाजपा विरोधीयों को समर्थन का किया ऐलान

आप उत्तर प्रदेश केजरीवाल कोंग्रेस देश पॉलिटिक्स मोदी

लखनऊ: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में सक्रियता से प्रचार करेगी हालांकि वह चुनावी मुकाबले में नहीं उतरेगी।
आप प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के खिलाफ आप का अभियान पहले से ही चल रहा है। पंजाब और गोवा में चुनावी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आप के सभी स्टार प्रचारक और नेता उत्तर प्रदेश पर ध्यान केन्द्रित करेंगे।Kejriwal decide to oppose BJP in elections to let others gain over bjp 2017 

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नेताओं का कार्यक्रम तय किया जाएगा। वैसे सभी नेता भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे और जनता को भाजपा के सही चेहरे से अवगत कराएंगे और बताएंगे कि यदि उत्तर प्रदेश में भाजपा आयी तो क्या कुछ हो सकता है।

माहेश्वरी ने कहा कि भाजपा नोटबंदी को मुख्य मुद्दा बनाकर चुनाव लड़ रही है। आप ने इसे अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के खिलाफ प्रचार को इस रूप में देखा जा सकता है कि ये एक नयी तरह की राजनीति है, जहां एक पार्टी अपनी उर्जा और धन चुनाव में लगाएगी, उस चुनाव में, जिसमें उसे कुछ नहीं मिलने वाला है।

आप हालांकि उत्तर प्रदेश में चुनाव नहीं लड रही है लेकिन पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव में उसने प्रत्याशी उतारे हैं।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...