loading...

अभी-अभी: भारत ने लाहौर की तरफ तान दी मिसाइल, कुछ बड़ा होने की आशंका

indian army चीन दुनिया देश पाकिस्तान

New Delhi : 26 जनवरी के मद्देनजर भारत ने आतंक के खिलाफ पूरी तरह कमर कस ली है। बॉर्डर पार से आ रहे आतंकियों को रोकने के लिए भारत ने बॉर्डर पर मिसाइलों की तैनाती कर दी है

वहीं, PAK ने J&K सीमा पर सैनिकों को तैनाती बढ़ा दी है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिलहाल अफगान मोर्चे पर आतंकवाद से मुकाबला कर रहे कुछ पाकिस्तान सैनिकों को भी वहां से रवाना होने को कहा गया है। 

पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर में मौजूद आतंकी कैंपों पर भारत के सर्जिकल हमले के बाद रिटायर्ड अधिकारियों को भी कॉन्टैक्ट्स डिटेल्स अपडेट करने के लिए चिट्ठियां भेजी गई हैं। साथ ही, उन्हें रिजर्व ड्यूटी के लिए तैयार रहने को कहा गया है।

सर्जिकल हमले के कुछ दिनों बाद ही रिटायर्ड पाकिस्तानी फौजियों को चिट्ठियां मिली हैं। हालांकि, रिजर्व ड्यूटी के लिए कॉन्टैक्ट इंफर्मेशन को प्रशासनिक प्रक्रिया बताया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि रिजर्व से किसी को भी ड्यूटी के लिए नहीं बुलाया गया है। नॉर्दन और वेस्टर्न बॉर्डर पर भारत भी अपना डिफेंस सिस्टम मजबूत करने में जुटा है। भारत ने आर्मी की 27 कंपनियां नॉर्दन कमांड में भेजी हैं। गणतंत्र दिवस को लेकर सेना पूरी तरह चौंकन्नी है।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...