देश

पाकिस्तान के माथे पर एकबार फिर लगा कलंक, पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी ख़ार का अश्लील विडियो हुआ वायरल!

Advertisement

पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी ख़ार अपने कार्यकाल के दौरान भी अपने काम से ज्यादा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में थी। अब भी वह अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं लेकिन इस बार वह किसी और वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। जहाँ एक तरफ पाकिस्तान के ऊपर युद्ध का खतरा मंडरा रहा है वही हिना अपने प्रेम प्रसंग की वजह से पाकिस्तानी अवाम के साथ- साथ विश्व स्तर पर चर्चा में हैं।

Advertisement

इससे पहले भी हिना अपने इश्क की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी  :-

इससे पहले भी हिना अपने इश्क की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई थी। आपको बता दें की हिना रब्बानी ख़ार की शादी फिरोज़ गुलज़ार से पहले ही हो चुकी है। उसके बावजूद वो पूर्व राष्ट्रपति आसिफ़ अली ज़रदारी और बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो से इश्क फरमा रही हैं । इससे पहले भी उनके संबंधो का खुलासा हो चुका था और पाकिस्तानी आवाम के बीच वह चर्चा का विषय रह चुकी हैं। इससे पहले उनका एक अश्लील विडियो काफ़ी वायरल रह चुका है, इस बार फिर से वह एक विडियो की वजह से चर्चा में हैं। सूत्रों के मुताबिक उनका अपने पति से अच्छा सम्बन्ध नहीं है, इसी वजह से वह बिलावल के करीब आ गयी हैं। उन्हें अपनी संस्कृति का भी ख़याल नहीं रहा और शादी- शुदा होने के बावजूद उन्होंने बिलावल के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये।

हिना आत्महत्या करने वाली थी

बांग्लादेशी टेबलॉयड के अनुसार हिना के पति फिरोज़ का अपने ही ऑफिस की एक महिला के साथ सम्बन्ध था। इसकी जानकारी हिना को थी, लेकिन हिना ने उन दोनों को एक दिन रंगे हाथ पकड़ लिया। हिना इस घटना के बाद आत्महत्या करने वाली थी लेकिन वह कर ना सकीं। इस कमजोरी का फायदा बिलावल ने अच्छी तरह उठाया और धीरे- धीरे हिना के करीब आ गया। शुरुआत में दोनों सिर्फ बात करते थे लेकिन धीरे- धीरे मिलने- जुलने लगे और एक दुसरे को उपहार भी देने लगे। जब दोनों का रिश्ता काफी बढ़ गया तब दोनों का एक सेक्स विडियो भी काफ़ी वायरल हो गया। उसके बाद भी दोनों के संबंधों पर कोई असर नहीं हुआ। एक दिन आसिफ़ अली ज़रदारी ने हिना और बिलावल को रंगे हाथों पकड़ लिया।

Advertisement

देखिए विडियो  –

सूत्रों का कहना है कि दोनों के अश्लील विडियो को वायरल किया गया था लेकिन इसका कोई सबूत नहीं मिल पाया है। भारत और पाकिस्तान के तजा हालात के बीच यह विडियो एक बार फिर से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अब तो यह समय ही बताएगा कि इस विडियो से पाकिस्तानी सियासत पर क्या असर पड़ता है।

https://www.youtube.com/watch?v=GsAKNj7EZg8

 

 

Follow Author
You May Like These Too!
loading...

Comments

comments

Loading...