loading...

सुधीर चौधरी के ख़िलाफ़ ग़ैर ज़मानती वॉरंट और ममता के डर का कारण ये है।क्यूँ देशभक्ति इस देश में पाप बन गई है?

Celebrities देश पश्चिम बंगाल पॉलिटिक्स

सामने आई पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बेनर्जी की ताना शाही बंगाल के हाबड़ा जिले के धुलागड़ में हुए साम्प्रदायिक दंगों की खबर को दिखाने पर zee news के पत्रकार सुधीर चौधरी ,पूजा मेहता और एक कैमरा मेन पर गैर जमानती fir की गयी है।

इसकी जनकरी सुधीर चौधरी ने facebook और twitter के जरिये लोगो को दी है। सुधीर चौधरी ने कहा है मुझ पर और एक और zee news की महिला रिपोटर सहित पूरी टीम पर fir की गयी है।

हमने धुलागड़ में दंगो की खबर दिखाई थी।सुधीर चौधरी ने कहा पूजा मेहता उम्र सिर्फ 25 बर्ष की है छोटी सी उम्र में उन्होंने देख लिया कैसे ममता बनर्जी के मुख्यमंत्री रहते बंगाल में केसा कानून है।यह लोकतंत्र की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। मिडिया की आजादी का हनन बताते हुए सुधीर ने कहा हिन्दुओ के खिलाप होने वाले दंगो की खबर भूल कर न दिखाना इससे कट्टरवादी इस्लाम खतरे में आ सकता है।

जो हिन्दुओ के लिए बोलेगा हिन्दुओ के उत्पीरण पर आवाज उठाएगा उस की आवाज दबादी जायेगी ,जो हो रहा है उसे चुपचाप देखते रहो नही तो तुमाहारे खिलाप कार्यवाही की जायेगी ,हिन्दुओ के लिए बोलने की आजादी नही है इस देश में अगर बोलोगे तो fir की जायेगी,यही सन्देश दिया है ममता बनर्जी ने शायद।

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...