loading...

मुरादाबाद में गरजे मोदी,इस बार खुलकर कर दिया ऐलान जल्द आ सकते हैं सबके खातों में कुछ लाख की रक़म।पढ़िए पूरी ख़बर

देश पॉलिटिक्स मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने मुरादाबाद में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस देश में भ्रष्टाचार ने गरीबों का हक छीना है, हमारी सभी मुसीबतों की जड़ में भ्रष्टाचार है इसलिए भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हमने कदम उठाया है पिछली सरकार में नोटों के बंडल छपते थे और ये नोटों के बंडल गरीबों के यहां नहीं जाते थे ये बंडल कहां जाते थे ये सबको पता है।

उन्होंने कहा कि मैं गरीबों के हक की लड़ाई लड़ रहा हूं हम तो फकीर आदमी हैं झोला लेकर निकल पड़ेंगे, बैंको का राष्ट्रीयकरण होने के बाद भी गरीबों को बैंक में नहीं जाने को मिलता था और ना ही उनके अकाउंट थे लेकिन हमने ये स्थितियां बदली हैं।

उन्होंने कहा कि विकास के जरिए लोगों को बिजली, पानी और घर मिलेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मुरादाबाद के कई गांवों में बिजली नहीं थी उसे पूरा करने का काम किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने बिजली मिलने से चक्की चलेगी, लोगों को अब टीवी देखने का मौका मिलेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सरकारें योजनायें बनाकर उन्हें लागू करने के लिए होती हैं हमारी सरकार यही काम कर रही है।
दिमाग़ चला रहा हूँ की कैसे सबके खाते में जो डाला गया उनका हो जाए 

प्रधानमंत्री ने चुटकी लेते हुए कहा जो कभी ग़रीबों से घिन्न किया करते थे वो आज उन्ही ग़रीबों के पाँव छू रहे हैं कि भाई हमारे पैसे अपने खाते में डाल लो। इसपर ना रुकते हुए प्रधानमंत्री बोले मैं दिन रात दिमाग़ लगा रहा हूँ की कैसे जो पैसा इन खातों में आ रहा है वो इनमे ही रह जाए और इन ग़रीब खाता धारकों का हो जाए क्यूँकि अंत में ये पैसा देश का है जनता का है। इससे साफ़  तौर पर ये समझ आता है की सरकार आने वाले समय में जन धन खातों में जमा हुई काले धन राशि को ज़ब्त करके उनके मालिकों तक पहोंचने ki कोशिश करेगी और साथ ही इस ऐलान के तहत उस राशि का कुछ हिस्सा उन्ही खाता धारकों को दे देगी।

Loading...

उन्होंने जनता से आहवाहन किया कि जो पैसा उनके खातों में आ चुका है उसे वापस ना करें और यदि कोई ज़बरदस्ती करे   धमका दें की मोदी को चिट्ठी लिख दूँगा या शिकायत कर दूँगा। इससे प्रधानमंत्री ने बड़े स्तर पर काले धन  का पता लगाने की अपनी किसी नयी योजना का हिंट दे दिया है।

You May Like These Too!
loading...

उन्होंने कहा मैं हैरान हूं कि गरीबों का हक देने वालों को हिसाब देना पड़ रहा है। पहले होता था कि किसी के यहां छापा लगता था जाने कहां कहां से पैसे निकलते थे अब लोग गरीबों को जनधन अकाउंट के नाम पर गरीबों को बरगला रहे हैं उनके खाते में अपना बेनामी पैसा जमा करने के लिए बहला रहे हैं। देश की जनता को पता है कि हमारे इरादे नेक हैं इसलिए बैंकों की लाइन में लगी जनता भी हमारा उफ्फ नहीं कर रही है। मैं ऐसे देशवासियों के त्याग को बेकार नहीं जाने दूंगा।
उन्होंने कहा कि अब आपका मोबाइल ही आपका बैंक है। जितनी आसानी से व्हाट्स एप्प भेजते हो उतनी ही आसानी से मोबाइल से खरीदारी करो। गौरतलब है कि इससे पहले मोदी ने 14 नवंबर को गाजीपुर में, 20 नवंबर को आगरा और 27 नवंबर को कुशीनगर में परिवर्तन रैली को संबोधित किया था।प्रधानमंत्री रैली के जरिये भ्रष्टाचार और कालाधन के खिलाफ अपने मुहिम को और तेज करने में लगे हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...