loading...

संबित पात्रा से उलझे ओवैसि ने टीवी चैनल पर खुलेआम कहा मैं भारतीय नहीं हूँ ना मुल्क मेरा Videoआग की तरह वाइरल

देश नोटबंदी पर्सनल लो पॉलिटिक्स

सोशल मीडिया पर आग की तरह एक नयी विडीओ वाइरल हो चली है। इस विडीओ में आजतक के एक प्रोग्राम में ओवैसि और संबित पात्रा एक दूसरे से उलझते दिखाई दे रहे हैं ।

ओवैसि के देशभर में ये बवाल मचाने के बाद की मुसलमानो को दिक़्क़त हो रही है संबित ने साफ़ किया की दिक़्क़त हिंदू या मुसलमान की नहीं होती। संबित ने कहा इतना हल्ला जो मचा रहे हो वहीं अगर एक हिंदू धोती करता पहन कर और टीका लगा कर आजाए और की हिंदुओं के इलाक़े में पैसा नहीं आ रहा सरकार मुसलमानो पर महर्बन है तो अचानक वो साम्प्रदायिक सोहरद बिगड़ रहा होता है और पूरे देश में भूचाल आ जाता की हिंदू तो देश को बाँटना चाहते हैं।

संबित ने हथोदा मरते हुए कहा की यही ओवैसि संसद में चिल्ला रहा होता की मैं क्यूँ ना करूँ मुसलमानो की बात, अरे क्यूँ करोगे मुसलमानो की बात सिर्फ़ मुसलमानों की बात क्यूँ करोगे? पूरे देश की क्यूँ नहीं करोगे?

Loading...

यहीं ना रुकते हुए संबित ने कहा की रिपोर्ट की बात करलो तो मुसलमान २ साल में नहीं पिछड़ा या हममें तुम्हारे बैंक नहीं छिन लिए, ये तुमने पागल बनाया है मुसलमानो को ये कहकर की बैंक में पैसा रखना हराम है। और भी बहुत कुछ हुआ

You May Like These Too!
loading...

इस्पर आगे वो बोले की आपके प्रधानमंत्री जिस पर संबित ने कहा आपके भि हैं ओवैसि मुकर गाए फिर संबित ने कहा पूरा बोलिए मेरे मुल्क के प्रधानमंत्री तो ओवैसि बोले मैं मेरा मुल्क नहीं बोलूँगा।

देखिए विडीओ:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...