loading...

बड़ा ख़ुलासा:2000 के नोट में मिली नैनो चिप।रूस से आयात की गई इसीलिए पकड़े गए हैं आधे से ज़्यादा टैक्स चोर।मिशन कामयाब

देश नोटबंदी

ऐक्सिस बैंक हो या सप्रीम कोर्ट का वक़ील, कोंग्रेस्स का नेता हो या आप का या भाजपा क हि क्यूँ ना हो। क्या आपने ग़ौर किया की बीते एक महीने में कैसे एक एक करके सभी कालाबाज़ारी लो पकड़े जा चुके हैं।

NOTE : कृपया नोटों को फाड़कर न देखें, विडियो में जिस जगह से चिप निकाली गयी है। वहां छूकर महसूस कर सकते हैं आप, सरकार ने ये चिप चोरो को पकड़ने के लिए लगाई है, उसे वहीँ रहने दें।

जो लोग मोदी को मुर्ख समझ रहे थे और सोच रहे थे की जिस तरह 1000 के पुराने नोटों को जमा करते थे, उसी तरह 2000 के नोटों को भी जमा करेंगे, तो आपको बता दें की देशभर में इनकम टैक्स की टीम ने अबतक 310 जगहों पर छापे मारे, और 100% कामयाबी हांसिल की, और 310 जगहों से 2000 के नोट बरामद किये, जिन्हें चोरों ने छुपाने की कोशिश की और 2000 के नोटों में चिप है, ये केवल अफवाह नहीं बल्कि हकीकत है, जिसे आप स्वयं देखें।

उपग्रह जहाँ बना हुआ है वहां पर मौजूद है एक नैनो चिप, सरकार ने नोटों में लगाया है चिप, और अब चोरो की खैर नहीं, चाहे गाड़ दो ये नोट, इनकम टैक्स की टीम खोज ही लेगी और साथ ही साथ चोरों का हिसाब भी कर लेगी

Loading...

Note: पोस्ट में से हम ये विडीओ डिलीट कर रहे हैं क्यूँकि हम देश की सुरक्षा के विरुद्ध नहीं जा सकते। माफ़ किजीएगा। इसकी जगह दिल्ली वालों की राय जानिए कौन बेहतर है मोदी या केजरीवाल

You May Like These Too!
loading...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...