loading...

इस मुसलमान ने खोली पोल:4 शदीयों की इजाज़त चाहिए तो चोरी के लिए भी कटवाओ हाथ,ओकात है?हिंदू सुधरे वरना होगा अल्पसंख्यक

दुनिया देश पर्सनल लो पश्चिम बंगाल

जी हाँ, भारत के मुसलमानो को 4शदीयों की अजदी तो चाहिए और 10-12 बच्चे भी चाहिए पर चोरी की सज़ा हाथ कटवा कर या बलात्कार की सज़ा गला कटवाकर नहीं भुगतनी। कहने का मतलब है कि अपने मज़े के लिए तो शरिया क़ानून चाहिए पर अगर पूरा शरिया लगाया जाए तो भागते नज़र आएँगे शरिया की वकालत वाले।

सोशल मीडिया पर आग बनकर एक मुसलमान की विडीओ वाइरल हो रही है जिसमें उसने शरिया की आड़ में हवस के फ़रमानों की पोल तो खोली ही साथ बताया है कि कैसे अगले 20 सालों में हिंदू अपने ही मुल्क में अल्पसंख्यक होने जा रहा है।

इस व्यक्ति ने जो तर्क दिया है उस नज़रिए से देखा जाए तो ये सही भी लगता है। इस व्यक्ति ने बताया की अगर इसी तरह बिना रोक के सहरिया के नाम पर औरतों को इस्तेमाल किया जाता रहा तो क्या होगा। हिंदू समझदार है तो वो तो आने समय में एक ही बच्चा पैदा करना जारी रखेगा या मान लेते की हिंदू संख्या बढ़ाने के लिए हर साल एक बच्चा पैदा करने लगे तो अगले 12 साल में हिंदू के 12 बच्चे होंगे।

लेकिन अगर एक मुसलमान 4 शादियाँ करे तो 12 बच्चे पैदा करने में उसे मात्र 3 साल में 12 बच्चे पैदा कर लेगा। इस तरह आने वाले समय में तो भारत की आबादी 2 अरब हो जाएगी जिसकी चिंता इन शरिया वालों को नहीं है। ना ही तीन तलक कोई कुछ कहेगा या सुनेगा क्यूँकि ये भी अपनी सहूलियत हिसाब किसी भी औरत को कहीं भी कनहि भी छोड़ देने का अधिकार जो दे देता है।

Loading...

देखिए विडीओ जिसने सच्चाई की बयान:

You May Like These Too!
loading...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...