loading...

कलाधन लुटने से बौखलाई ममता का बेहद शर्मनाक बयान,भारतीय सेना को बताया झूठा व अफ़वाह फैलाने वाली।कहा झूठ बोलना बंद करे सेना।

indian army देश पॉलिटिक्स

ये बड़ा ही गंभीर मुद्दा है जिसपर भारत की जनता को गंभीरता से विचार करने की जरुरत है। एक राज्य की मुख्यमंत्री जो सेना के बयान को झूठा बता रही है, 130 करोड़ भारतियों की सेना को गलत जानकारी फैलाने वाला बता रही है।
सबसे पहले हम आपको बता दें की माजरा क्या है।

दरअसल भारतीय सेना ने पिछले महीने भारत के पूर्वी राज्यों में (सभी पूर्वी राज्यों में) सेना के एक रूटीन एक्सरसाइज का फैसला किया था। ये जांचने के लिए की विपरीत स्तिथि में अगर सेना को इन जगहों पर तुरंत तैनाती पड़े तो सेना उसमे कितनी सक्षम है

और इसी एक्सरसाइज को करने के लिए भारतीय सेना ने आज पश्चिम बंगाल के एक टोल पर कुछ सैनिको की तैनाती की, ये भारत के सैनिक थे किसी और देश के नहीं, और पश्चिम बंगाल भारत का हिस्सा है। पर अपनी ही देश की सेना और सैनिको से ममाता बनर्जी को दिक्कत हो गयी और ममाता ने तुरंत सैनिको को हटाने की मांग की, और कहा की, “जबतक सैनिक हटाये जाते मैं घर नहीं जाउंगी, सचिवालय में रहूंगी”

भारत की सेना ने देखें आज पश्चिम बंगाल में सैनिको की एक टोल पर तैनाती पर क्या कहा।
ये भारतीय सेना का आधिकारिक बयान।भारत की सेना ने साफ़ कहा की, “ये एक रूटीन एक्सरसाइज है, और पश्चिम बंगाल की पुलिस को इस एक्सरसाइज की जानकारी दी गई है, हम कोई टोल पर कब्ज़ा नहीं कर रहे”

Loading...

और भारत की सेना के बयान पर ममाता बनर्जी ने देखें क्या कहाममाता बनर्जी ने कहा की, भारत की सेना झूठ बोल रही है, और गलत जानकारी फैला रही है। ममाता बनर्जी अपनी ही सेना को झूठा और अफवाह फैलाने वाला बता रही है।

You May Like These Too!
loading...

सोचने वाली बात ये है की, पश्चिम बंगाल में भारतीय सेना ने रूटीन एक्सरसाइज किया, ये भारत के सैनिक थे।और भारत की सेना और भारत के सैनिको से एक मुख्यमंत्री को समस्या क्या है। ये कोई पाकिस्तान की सेना नहीं है जो भारत के राज्य पश्चिम बंगाल में घूस आयी हो

और बेहद शर्मनाक चीज ये की राजनीती का धंधा करने वाली ममाता बनर्जी भारत की सेना को झूठा और अफवाह फैलाने वाला बता रही है।
उन लोगों को डूब मरना चाहिए जो इन जैसे नेताओं को मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक बनाते है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...