loading...

आप के भ्रष्टाचार और क़ानून बव्यवस्था सुधारने के लिए किरण बेदी को बनाया गया नया एलजी?अब शुरू होगा घमासान

आप केजरीवाल दिल्ली देश पॉलिटिक्स

जैसा कि आपको पता ही है दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग ने इस्तीफ़ा दे दिया है उन्होंने कहा है कि वे वापिस पढ़ना चाहते हैं हालाँकि अभी इसके अलावा कोई कारण तो नहीं है इसका ख़ुलासा नहीं हो पाया है ।

हम आपको एक ऐसी ख़बर देना चाहते हैं जो उपराज्यपाल के इस्तीफ़ा देने के बाद भाजपा और मीडिया के अंदर काफ़ी चल रही है , मीडिया में आ रही ख़बरों और भाजपा के सूत्रों से जानकारी मिली है कि हो सकता है केजरीवाल की पुरानी साथी किरण बेदी को दिल्ली का नया उपराज्यपाल बना दिया जाए ।

यदि ऐसा होता है तो आने वाले दिनों में आपको दिल्ली के अंदर एक ऐसी बड़ी खुली जंग देखने को मिलेगी जो आपने भारतीय राजनीति में शायद ही देखी होगी।
किरण बेदी ख़ुद ही एक बेहद कुशल प्रशासक हैं और वे केजरीवाल को बेहद अच्छी तरह जानती और समझती भी हैं क्यूँकि उन्होंने केजरीवाल के साथ काम किया हुआ है ।

केजरीवाल जो हमेशा दिल्ली में कम शक्तियों का ज़िक्र करते रहते हैं उनको भी किरण बेदी के आने पर अपनी रणनीतियाँ पूरी तरह बदलनी होंगी क्यूँकि किरण बेदी के साथ केजरीवाल की बनेगी नहीं ये बात तो सभी जानते हैं । हालाँकि केजरीवाल किसी से भी बनाकर नहीं रखते हैं और अपनी डफ़ली अपना राग ही बजाते रहते हैं ।

Loading...

अगर किरण बेदी को दिल्ली की उपराज्यपाल बनाया जाता है तो भ्रष्टाचार के केसों में भी केजरीवाल के ख़िलाफ़ जाँच बेहद तेज़ हो जाएगी वैसे भी केजरीवाल के नज़दीकी राजेंद्र कुमार और स्वाति मालिवाल पर जाँच एजेंसियाँ काफ़ी सख़्त हो गयी है ।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...