loading...

CIA की रिपोर्ट में दावा!अमेरिका के बाद परमाणु हथियार इस्तेमाल करने वाला देश होगा भारत।मोदी के तेवर बेहद आक्रामक।

देश पॉलिटिक्स मोदी

दुनियाभर पर नजर रख सारी सूचनाएं पेंटागन को देने वाली अमरीकी ख़ुफ़िया एजेंसी (CIA top secret report) सीआईए ने इस बार पेंटागन को भारत के बारे में ऐसी सूचनाएं दी है उससे पुरी दुनिया सकते में है।

पेंटागन को दी गयी ख़ुफ़िया सुचना का टाइटल ही है की, “अमरीका के बाद भारत दूसरा देश हो सकता है जिसने किसी पर परमाणु बम का उपयोग किया”
दरअसल, भारत पाकिस्तान के बीच इन दिनों गरम माहौल है, सीआईए ने इन सभी पहलुओं पर अपनी रिपोर्ट पेंटागन को सौंपी है। जिसमें सीआईए ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी की आक्रमकता पर पेंटागन को सचेत किया है।

मोदी की पहली पसंद बम है गोली नहीं।
सीआईए ने कहा है की, मोदी एक आक्रमक नेता के रूप में उभरे है ऐसी आक्रमकता भारत के किसी दूसरे प्रधानमंत्री ने नहीं दिखाई है। सीआईए ने अपनी ख़ुफ़िया रिपोर्ट में पेंटागन को बताया है की मोदी की पसंद बम है गोली नहीं वो युद्ध करेंगे तो भीषण करेंगे और बड़ा फैसला करने वाला युद्ध करेंगे।सीआईए ने बताया की मोदी ने भारत की वायु सेना को अटैक मोड पर किया हुआ है भारत की वायु सेना के 18 एयरबेस एकदम अलर्ट पर है और दिल्ली से एक इशारा मिलते ही किसी भी देश पर हमला कर देने के लिए तैयार है।

पाकिस्तान का अस्तिव खतरे में
सीआईए ने अपनी रिपोर्ट में पेंटागन को ये भी बताया की भारत ने अपने सबसे बेहतरीन लड़ाकू विमानों (सुखोई) पर परमाणु युक्त ब्रह्मोस भी लोड कर अटैक पोजीशन में तैनात किये हुए है।

Loading...

पेंटागन को दिए रिपोर्ट में सीआईए ने कहा है की, पाकिस्तान की एक हरकत दुनिया के इतिहास में बड़ा बदलाव ला सकती है क्योंकि ऐसा संभव है की भारत पाकिस्तान के परमाणु हमले का इंतज़ार ही न करे, अपितु पाकिस्तान पर भारत ही पहले परमाणु हमला कर दे ऐसी सूरत में पाकिस्तान का अस्तिव खतरे में है।

You May Like These Too!
loading...

सीआईए ने पेंटागन को दिए रिपोर्ट में कहा है कि, भारत की मौजूदा सरकार ऐतहासिक फैसला भी ले सकती है, सम्भावना ये है की युद्ध भारत की तरफ से ही शुरू हो और ऐसे हालात है की युद्ध गोली से नहीं बल्कि बम से हो और इससे पाकिस्तान के अस्तित्व को बड़ा खतरा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...