loading...

अमर सिंह-मोदी सोया शेर था।जिन लोगों ने जगाया है अब वो उन्हें खा जाएगा।अब रखो काला धन और मत करो समय रहते ख़ुलासा

देश नोटबंदी पॉलिटिक्स मोदी

नोटबंदी को लेकर अमर सिंह ने जमकर पीएम मोदी की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि लोगों ने सोए शेर को जगाया है। वो शेर अब काला धन रखने वालों को काट रहा है।

New Delhi, Nov 29: समाजवादी नेता अमर सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं। समाजवादी पार्टी में हुई कलह का कारण अमर सिंह को भी बताया जा रहा था। हालांकि मुलायम सिंह यादव से नजदीकी के कारण ठाकुर साहब अपनी सत्ता बचाने में कामयाब रहे । लेकिन अब एक बार फिर से अमर सिंह को लेकर समाजवादी परिवार में अनबन की खबरें आ रही हैं। इसका कारण है नोटबंदी। जी हां अमर सिंह ने नोटबंदी की जमकर तारीफ की है। उन पर आरोप लगा है कि वो पार्टी लाइन से हटकर पीएम मोदी की तारीफ कर रही हैं। साफ है कि अमर वाणी से समाजवादी पार्टी असहज हो रही है। लेकिन इस से अमर सिंह पर कोई असर नहीं हो रहा है। वो लगातार पीएम मोदी की तारीफ और नोटबंदी का स्वागत कर रहे हैं। अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में युपी चुनाव पर करेंसी बैन के असर और सपा को लेकर खुलकर बातें कहीं।

नोटबंदी पर अमर सिंह ने कहा कि वो पीएम मोदी का दिल से धन्यवाद करते हैं। प्रधानमंत्री ने सभी को मौका दिया है कि वो काला धन सफेद कर सकें। सरकार ने कहा कि वो अपनी इनकम घोषित कर दें किसी को कुछ नहीं होगा। लेकिन साथ ही चेतावनी भी दी कि अगर नहीं किया तो खून के आंसू रुलाऊंगा। जनता ने उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया। अमर सिंह ने कहा कि लोगों ने सोए शेर को जगाया है। तो वो दहाड़ेगा, जो सामने मिलेगा उस पर हमला करेगा। यही हो रहा है। काले धन को लेकर पीएम मोदी शेर की तरह दहाड़ रहे हैं। अखिलेश सरकार में भ्रष्टाचार के सवाल पर अमर सिंह ने कहा कि वो इस पर कुछ नहीं बोलेंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि बुहत कुछ सामने आना चाहिए। अमर ने कहा कि जो अधिकारी मायावती के समय थे वही अब भी हैं। जो ठेकेदार माया के समय में थे वही अब भी हैं। ऐसा क्यों हो रहा है। अमर सिंह ने कहा कि शराब भी वही है बोतल भी वही है बिल्ला भी वही है, बस शासन बदल गया है।

अखिलेश यादव आरोप लगा रहे हैं कि नोटबंदी का फैसला यूपी चुनाव को ध्यान में रख कर लिया गया है। इस पर अमर सिंह ने कहा कि कोई केवल उत्तर प्रदेश के लिए इतना बड़ा कदम क्यों उठाएगा। अमर सिंह ने कहा कि सूरत के हीरा व्यापारी भी दुखी हैं। बनारस और मऊ में बुनकर भी दुखी हैं। लेकिन पीएम मोदी शेर की सवारी कर रहे हैं। उन्होंने साहस नहीं दुस्साहस किया है। अमर सिंह ने कहा कि दिल्ली और बिहार में हार के बाद उत्तर प्रदेश में जीत बीजेपी और मोदी के लिए बहुत जरूरी है। नोटबंदी के बाद पीएम मोदी ने 50 दिन का समय मांगा है। अगर इन 50 दिनों में स्थिति पहले से बेहतर हो जाती है तो इसका फायदा निश्चित तौर पर उन्हें यूपी विधानसभा चुनाव में मिलेगा। मोदी सरकार ने पहली बार अमीरों और गरीबों का ध्रुवीकरण किया है।

Loading...

 

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...