loading...

पंजाब में आप का बड़ा चेहरा बनी गुल पनाग ने भी केजरीवाल को दिखाई औक़ात।कहा आलोचना करने के अलावा काम भी कर लो।

आप केजरीवाल देश पंजाब पॉलिटिक्स व्यंग्य

अरविंद केजरीवाल को ख़ुद तो कुछ काम है नहीं जब देखो तब उन्हें दूसरों पर दोष लगाना है , दिल्ली की जनता से पूछा जाए तो उन्हें लगता है आख़िर किस आदमी को CM बना दिया है । केजरीवाल कोसते रहो की राजनीति से उपजे हुए एक ऐसे नेता हैं जिन्हें ख़ुद कुछ भी नहीं करना होता ।

पहले ही उन्हें बहुत से लोग छोड़कर जा चुके हैं जिनके साथ उन्होंने साफ़ सुथरी राजनीति का वायदा किया था । उनके बहुत से प्रशंसक भी उनसे मुँह मोड़ चुके हैं ।

इसी कड़ी में चंडीगढ़ से ख़ूबसूरत बॉलीवुड अदाकारा और आम आदमी पार्टी की लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार रह चुकी गुल पनाग भी जुड़ गयी हैं उन्होंने केजरीवाल स्टाइल राजनीति पर ट्वीट करके उनको करारा झटका दिया है । पढ़ें उनका ये ट्वीट

ये ट्वीट उन्होंने कल मुंबई से किया था । उनका कहना है बिना कुछ किए कराए दूसरों की आलोचना करने से ये ज़्यादा बेहतर है कि ऐसा कुछ किया जाए जिसकी भले ही दूसरे आलोचना करें ।

Loading...

उनका मतलब है व्यक्ति को कुछ काम करना चाहिए भले ही लोग आपको भला बुरा कहें पर आपको फ़ालतू बैठकर दूसरों की बुराई नहीं करनी चाहिए । हालाँकि ये ट्वीट उन्होंने केजरीवाल या किसी को मेंशन करके नहीं लिखा है लेकिन समझदार को तो इशारा ही काफ़ी होता है ।

You May Like These Too!
loading...

हमारे हिसाब से गुल पनाग का ये ट्वीट नोट बंदी को लेकर आया है , उनका मतलब है नोट बंदी करके मोदी जी ने बड़ा फ़ैसला लिया है जिसकी भले ही कुछ लोग आलोचना कर रहे हों ।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...