loading...

आप में फूट:केजरीवाल पर आप के बड़े नेता ने लगाया गम्भीर आरोप!2-2 करोड़ में बेची गयी है पंजाब कि टिकट।

आप केजरीवाल दिल्ली पॉलिटिक्स

आम आदमी पार्टी की मुश्किलें दी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. विधानसभा चुनाव करीब आ रहे है और पंजाब में आम आदमी पार्टी के हालत खराब है. जो आम आदमी पार्टी नोटबंदी का विरोध करने के लिए एक सुर में बोल रही थी, आज उसी आम आदमी पार्टी में पैसों के दरार पड़ गयी.

आम आदमी पार्टी चिल्हर पार्टी की तरह बिखरती नजर आ रही है. पंजाब की आम आदमी पार्टी अरविन्द केजरीवाल पर आरोप लगा रही है कि अरविन्द केजरीवाल पंजाब के कार्यकर्ताओं और स्वयंसेवकों से संपर्क में नहीं है. स्वयंसेवकों के इस गुट, मुख्य रूप से तरनतारन, अमृतसर, गुरदासपुर और होशियारपुर के लोगों ने 3 दिसम्बर को जालंधर में पार्टी के खिलाफ एक सम्मलेन आयोजित किया है.

केजरीवाल को विद्रोहियों ने 48 घंटे का समय दिया था, ताकि वो 59 क्षेत्रों में उम्मेदवार को बदल सके. लेकिन विद्रोहियों ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि चुनाव ने लिए केजरीवाल ने ‘दागी’ उम्मीदवारों मैदान में उतार दिया है. और अब उम्मीदवारों को बदलने के लिए पैसे लगेंगे इसलिए अब सीट नहीं बदली जायेगी. साफ़ दिख रहा है कि टिकट्स के पीछे आम आदमी पार्टी में दरार पड़ रही है.

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और नेता वरिंदर सिंह परिहार ने केजरीवाल को खुला पत्र लिखा की वो केजरीवाल पर लगे एक एक आरोप को सच साबित करेगा. टिकट के लिए केजरीवाल के लोगों ने 2 करोड़ का घोटाला किया यह भी सच साबित करेगा

Loading...

सच तो ये है कि केजरीवाल खुद की पार्टी संभाल नहीं सके, मोदी जी को राजनीती सिखाने चले है. इससे बड़ा झटका केजरीवाल के लिए और क्या सकता है. जिस पार्टी के बल पर वो इतना उछल रहे थे आज वो ही पार्टी बिखर गयी ।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...