loading...

केंद्र के इशारे पर पाक नेताओं को एअरपोर्ट पर बेइज़्ज़त किया गया,Live डिबेट में बोले पूर्व मंत्री,मोदी हमें ज़लील करता है और हम होते हैं।

देश

आपको पता ही है पाकिस्तानी PM के सलाहकार सरताज अज़ीज़ Heart of Asia में भाग लेने भारत आए थे यहाँ उन्होंने PM मोदी द्वारा आयोजित किए भोज में भी भाग लिया था।

लेकिन उनके वापिस जाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुस्सरफ ने कहा कि उन्होंने भारत जाकर पाकिस्तान की बे इज़्ज़ती करवा दी है उन्हें जाना ही नहीं चाहिए था। बता दें कि पाकिस्तान की मीडिया के हिसाब से पाकिस्तान की अच्छी-खासी बेइज्जती हुई है।

पाकिस्तान टीवी पर जनरल मुशर्रफ ने ये भी कहा की पाकिस्तान से गए सभी लोगों को काफी देर तक तो एयरपोर्ट पर ही रोके रखा गया। अब ये कितना सही है और इसमें कितना इल्ज़ाम है ये कहा नहीं जा सकता वैसे जो भी है ऐसी नीच आतंकी देश के साथ कुछ अच्छा होना भी नहीं चाहिए था ।

यहाँ ये याद रखना बेहद ज़रूरी होगा कि भारत के गृहमंत्री के साथ पाकिस्तान ने इतना बुरा बर्ताव किया था कि वे बिना खाना खाए ही लौट आए थे ।

Loading...

ये भी ग़ौरतलब है कि अफ़ग़ान के राष्ट्रपति ने उन्हें ख़ूब खरी खोटी सुनायी और ये भी कहा कि हमें पाकिस्तान की पाँच सौ मिलियन की मदद की बजाय आतंकवाद का ख़ात्मा चाहिए । आप ख़ुद ही देखिए विडीओ कि पाकिस्तानी कैसे बिलबिला रहे हैं ,

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...