loading...

अपनी माँ से राजनीती करवाने वाले केजरीवाल आज प्रधानमंत्री पर राजनीती का आरोप लगा रहे हैं। 

केजरीवाल दिल्ली देश मोदी

केजरीवाल ने अपनी माँ को AAP की टोपी पहनवाकर गली गली घुमवाकर वोट मंगवाए थे।

राजनीती बहुत गन्दी चीज होती है क्योंकि राजनीती को गंदे नेताओं ने गन्दी बना रखा है पर जब राजनीती में केजरीवाल जैसे नेता आ जाये, तो राजनीती गन्दी से भी गन्दी और बेहद घृणित, गिद्ध और नीच राजनीती हो जाती है। हुआ ये की आज प्रधानमंत्री मोदी की माँ अपने पुराने नोट बदलवाने अहमदाबाद के बैंक में गयी, बता दें कि पूरा मोदी परिवार, बेहद ही साधारण तरीके से रहता है, प्रधानमंत्री के भाई तो दुकान चलाते है उनकी माँ ऑटो से बाहर जाती हैं, बीमार हुई थी तो सरकारी अस्पताल में गयी थी, बेहद ही साधारण जीवन जीता है हमारे प्रधानमंत्री का परिवार।

हीराबेन आज बैंक पहुची और अपने नोट बदलवाए और उसपर भी केजरीवाल ने घृणा की राजनीती नहीं छोड़ी और देखें क्या कहा| केजरीवाल के मुताबिक, मोदी ने अपनी वृद्ध माँ को राजनीती के लिए बैंक में खड़ा करवाया और अगर केजरीवाल होता तो वो ऐसा बिल्कुल नहीं करता। अब आपको हम नीचे तस्वीरे दिखा रहे है वो हैं, अरविन्द केजरीवाल की माँ , देखें नीचे

15073556_1622859021348557_2110806733142244381_n

Loading...

केजरीवाल ने दिल्ली चुनाव के वक़्त महिला और गृहिणी वोटों को लुभाने के लिए अपनी वृद्ध माँ को AAP की टोपी पहनवाकर गली गली घुमवाया था केजरीवाल ने अपनी माँ से एक कार्यकर्त्ता की तरह मेहनत करवाई थी। अपनी माँ से राजनीती करवाने वाला केजरीवाल आज प्रधानमंत्री पर राजनीती का आरोप लगा रहा है।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...