loading...

बड़ी ख़बर:पीएम मोदी की हत्या करने आए 3 अलक़ायदा आतंकी गिरफ़्तार।ईमानदारी अब ख़तरा बन रही है पीएम के लिए।

देश पाकिस्तान पॉलिटिक्स मोदी

प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने वाले तीन अलकायदा आतंकवादी गिरफ्तार ……………….्

देश के PM की हत्या की योजना पर काम कर रहे तीन ख़ूँख़ार संदिग्धों को आज तमिलनाडु के मदुरै शहर में अलग अलग जगहों पर छापामारी कर NIA ने गिरफ्तार कर लिया।देश में मोदी जी के चाहने वालों और सारे देश्वाशियों के लिए ये ख़बर बेहद डरा देने वाली है।बता दें कि पाकिस्तान की नकेल कसने , घाटी में अलगाव्वादियों के आगे ना झुकने , देश की जनता के लिए काम करने और अब नोट बंदी जैसा अहम फ़ैसला लेने की वजह से मोदी जी के दुश्मनों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है । वे बहुतों की आखों की किरकारी बने हुए हैं ।

पुलिस ने पूछने पर बताया कि ये तीनों लोग मोदी जी सहित देश के अन्य 22 शीर्ष नेताओं पर कथित रूप से हमले की भयंकर योजना पर काम कर रहे थे। पुलिस ने ये भी कहा कि तीनों आरोपी भारत में स्थित विभिन्न देशों के दूतावासों को धमकी देने के मामले में भी शामिल थे ।

पुलिस ने आगे बताया कि इन तीनों की पहचान एम. करीम, आसिफ सुल्तान मोहम्म्द और अब्बास अली केरूप में हो चुकी है ।बता दें कि तीनों को इन अलग अलग जगहों से पकड़ा गया है। करीम को उस्माननगर से गिरफ्तार किया जबकि आसिफ को GR नगर तथा अब्बास अली को इस्माइलपुरम से गिरफ्तार किया गया।

Loading...

यही नहीं इन तीनों के कब्जे से ख़तरनाक विस्फोटक पदार्थ भी जब्त किए गए हैं।पुलिस से जब पूछा गया कि उन्हें सूचना कहाँ से मिली और कैसे शक हुआ तो उन्होंने बताया कि दक्षिण तमिलनाडु के मदुरै और उसके पास के क्षेत्रों से अलकायदा के आतंकियों द्वारा अपनी ग़ैर क़ानूनी गतिविधियां चलाए जाने संबंधी ठोस सूचनाओं के आधार पर NIA ने कई जगहों पर एक् साथ छापामारी की।पुलिस ने सुरक्षा को मद्देनज़र रखते हुए ज़्यादा जानकारी देने से साफ़ इंकार कर दिया !!

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...