24 indian army pakistan देश पॉलिटिक्स मोदी

सेना का बयान पहली बार मिली है छूट, एक के बदले दस सर करेंगे कलम, सरकार का शुक्रिया

भारतीय सेना ने माछिल सेक्टर की कई अग्रिम चौकियों को भी तबाह कर दिया है। गुप्त सूत्रों से पता चला है कि भारतीय फ़ौज को यह ऑर्डर मिल चुका है कि वह 1 भारतीय के बदले 10 पाकिस्तानी का सर कलम करें। हालांकि अभी तक इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

पाकिस्तान के नापाक इरादे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। हर रोज पाकिस्तानी सेना का नया पैतरा देखने को मिल रहा है। पाकिस्तान की बर्बरता रुक ही नहीं रही है। जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सेना और आतंकीयों ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत को अंजाम दिया है। जिस वजह से भारतीय सेना के जवानों में आक्रोश भरा हुआ है। शहीद मनदीप सिंह के साथ जो पाकिस्तानी सेना ने किया, उसका बदला भारतीय सेना पाकिस्तानी छावनियों पर लगातार हमला करके ले रही है। भारतीय सेना अंधाधुंध फायरिंग कर रही है और पाकिस्तान के कई रेंजरों को मार गिराया है।

मानवता की सारी हदें पार कर दी पाकिस्तानी सेना (1 भारतीय के बदले 10 पाकिस्तानी सैनिकों का सर कलम करें)
इधर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा है कि पाकिस्तान के हर हमले का भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ भी हो जाये हम भारत का मस्तक झूकने नहीं देंगे। उन्होंने देश के लोगों से आह्वाहन किया है कि देश की सेना पर भरोसा बनाए रखें। आपको बता दें शुक्रवार की रात पाकिस्तानी सेना और आतंकियों ने मिलकर कुपवाड़ा के माछिल सेक्टर के बीएसएफ कैंप पर हमला कर दिया। बीएसएफ के जवानों ने डंटकर सामना किया। आतंकी और मानवता की सारी हदें पार कर दी भागने पर मजबूर हो गई लेकिन भागते वक़्त उन्होंने मानवता की सारी हदें पार कर दी। उन्होंने शहीद मनदीप सिंह के शव को क्षत- विक्षत किया ही साथ ही उसका सर भी कलम कर दिया।

loading...
पाकिस्तान नादान है। उसे पता नहीं है कि वह क्या कर रहा है

केन्द्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने भी कहा है कि ‘पाकिस्तान नादान है। उसे पता नहीं है कि वह क्या कर रहा है। पाकिस्तान को उसके किये की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उन्होंने यह भी कहा कि आतंकवाद भष्मासुर है, वह किसी का नहीं होता है। वह अपनों को भी नुकसान पहुँचाता है। आज पाकिस्तान उसका समर्थन कर रहा है कल उसी पर ये भारी पड़ेंगे।‘ यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सबसे ज्यादा आतंकी हमला पाकिस्तान में ही होता हैं। पाकिस्तान के इस कुकृत्य का कांग्रेस ने भी कड़ा विरोध किया है। ‘किसी भी सैनिक के शव को क्षत- विक्षत करना एक निंदनीय कार्य है। भारत इस मामले को ऐसे ही नहीं छोड़ देगा, यह मामला अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उठाना चाहिए।

40 से अधिक बार उलंघन कर चुका है पाकिस्तान – सरकार ने मांगे 1 भारतीय के बदले 10 पाकिस्तानी

शहीद सिपाही मनदीप सिंह का बदला लेने के लिए भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर जमकर गोलियाँ चलाई। पाकिस्तानी सैनिक भारत के सैनिकों के इस कदम से पूरी तरह टूट चुके हैं। पाकिस्तान को काफी नुकसान भी उठाना पड़ा है। पाकिस्तानी सेना को अपने आला अधिकारीयों से रेडियो पर बात करते हुए सुना गया है कि, भारतीय सेना ने उसकी कई चौकियां तबाह कर दी हैं एवं उसे और सेना की मदद चाहिए। पाकिस्तना अब तक सीज फायर का 40 से अधिक बार उलंघन कर चुका है। भारतीय सेना के हमले में 15 पाकिस्तानी रेंजरों के मारे जाने और कईयों के घायल होने की खबर है।

Follow Author

loading...

You May Like These Too!

Most Popular

Viral Video

Delhi on ''Modi vs Kejriwal'' | Genuine Delhi Poll