loading...

दंगल की रिलीज़ से ठीक पहले वायरल हुआ आमिर खान का पीएम मोदी के खिलाफ बयान, जनता में गुस्सा

pakistan देश पॉलिटिक्स मोदी

आमिर खान ने फिल्म ‘दंगल’ के लिए बड़ी मेहनत की है। इस फिल्म में उन्होंने खुद को जवान और बूढ़ा बनाया है। ऐसा किरदार निभाना किसी के लिए आसान नहीं होता है। लेकिन, आमिर की यह फिल्म रिलीज हाेने से पहले फिर विवादों में घिर सकती है।इस फिल्म की रिलीज से पहले आमिर का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपमान करते नजर आ रहे हैं। पत्रकार शेखर गुप्ता से बातचीत का यह वीडियो भी उनकी एक फिल्म की शूटिंग के दौरान बनाया गया था।

दरअसल, आमिर ने बीते साल भारत को इनटॉलरेंस बताकर खुद के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी थीं। इसके बाद से उनकी फिल्मों का विरोध शुरू हो गया था। अब दंगल की रिलीज से पहले एक बार फिर वह विवादों में आ गए हैं।उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आमिर बेहद तीखा बयान दे रहेे हैं।

आमिर खान का बयान

“एक इंसान के तौर पर मैं ये समझता हूं कि लोगों के दिमाग में बहुत जहर भरा है। गुजरात में जो हुआ बहुत बुरा हुआ। कोई आदमी मोदी जैसा, वहां गुजरात में इंडियन मारे गए थे। चाहे वो हिंदू हों , मुसलमान हों, सिख हों, ईसाई हो। मारे गए एक नेता के हाथों, जिसे सोचा गया था कि वो लोगों का नेता होगा, वो जिम्मेदार है लोगों के मरने के लिए। वो और उनकी पार्टी। वहां जो हुआ वो बहुत एंटी-इंडियन था। ये मानवता के खिलाफ था। लोगों ने इसके खिलाफ आवाज भी उठाई ये अच्छा हुआ। ये देख कर अच्छा लगा, मुझे भारत के लोगों में भरोसा है।

Loading...

वो थोड़ा भटकेंगे लेकिन मुझे उम्मीद है उन्हें प्यार में भरोसा है।“ये वीडियो ऐसे टाइम पर शेयर किया जा रहा है जबकि उनकी फिल्म का ट्रेलर आया है। माना जा रहा है कि इस वजह से एक बार फिर आमिर और उनकी फिल्म नई मुश्किल में पड़ सकती है। हालांकि यह वीडियो आमिर की पुरानी फिल्म ‘फना’ की शूटिंग के दौरान का है। लेकिन भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलकर आमिर यह वीडियो उनके लिए नई मुश्किल खड़ी कर सकता है।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.