loading...

BSF के एडीजी का बयान: अब हमारे जवानों को छुआ तो पाकिस्तनीयों कि लाशों के ढेर लग जाएँगे।

pakistan देश मोदी

BSF के एडीजी अरुण कुमार ने पाकिस्तान को ललकारा है। उन्होने कहा कि हमारे जवानों को छुआ तो पाकिस्तान के आतंकियों की लाशों के ढेर लग जाएंगे।

पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। सीजफायर की आड़ में आतंकियों को घुसपैठ के लिए मौका दे रहा है। जम्मू कश्मीर के हीरानगर सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम करने वाले जवान गुरनाम सिंह की शहादत ने BSF के गुस्से के बांध को तोड़ दिया है। बीएसएफ के अतिरिक्त महानिदेशक अरुण कुमार गुरनाम सिंह की शहादत के बाद गुस्से से भरे हुए हैं। सरकारी तंत्र और नीतियों का आदर करते हुए वो पाकिस्तान को चेतावनी दे रहे हैं। अरुण कुमार ने कहा कि अब अगर सीमा पर हमारे किसी जवान को छुआ भी तो पाकिस्तान को वो जवाब दिया जाएगा कि वो कभी भूल नहीं पाएगा।

उन्होने साफ साफ कहा कि गुरनाम की शहादत का बदला पाकिस्तान को चुकाना होगा।बता दें कि हीरानगर में घुसपैठियों को रोकने के दौरान पाकिस्तानी स्नाइपर की गोली से गुरनाम सिंह घायल हो गए थे। उन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी। आखिरकार उनकी सांसों ने शरीर का साथ छोड़ दिया। गुरनाम सिंह ने घुसपैठियों को रोकने के दौरान अदम्य साहस का परिचय दिया था। BSF के एडीजी अरुण कुमार ने गुरनाम सिंह को जम्मू में श्रद्धांजलि देने के बाद पाकिस्तान पर जोरदार हमला किया। उन्होने कहा कि सीमा पर इस समय तूफान से पहले की शांति है। पाकिस्तान सुधरने को तैयार नहीं है। वो लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। लेकिन अब हमारे सब्र का बांध टूट गया है। सीमा पर पाकिस्तान ने जरा भी हरकत की तो उसे बाद में पछतााना होगा।

BSF के एडीजी ने खुलकर पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सीमा पर हमारे जवानों को खरोंच तक आई तो पाकिस्तान से उसका बदला लिया जाएगा। अरुण कुमार ने पाकिस्तान के झूठ की पोल खोलते हुए कहा कि हमने पाकिस्तान के 7 रेंजर मार गिराए थे। पाकिस्तान इस बात को नकार रहा है। लेकिन हमने सटीक जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के सात रेंजर्स को मरते हुए देखा था। आधुनिक उपकरणों की मदद से हमने पाकिस्तानी रेंजरों को अपनी गोलियों से गिरते देखा। उसके बाद पाकिस्तानी इलाकों से उनके शवों को उठाते हुए भी देखा। अरुण कुमार ने कहा कि पाकिस्तान की आईएसआई आतंकियों को मदद करती है। हमारे पास पुख्ता जानकारी थी कि आतंकी घुसपैठ करने की फिराक में थे। जिसके बाद हमने जवाबी कार्रवाई की।

Loading...

BSF के एडीजी ने गुरनाम सिंह की बहादुरी को सलाम किया। उन्होने कहा कि गुरनाम सिंह ने बड़ी जांबाजी से घुसपैठियों की साजिश को नाकाम किया। हमें गुरनाम की वीरता पर गर्व है। उसकी बहादुरी के कारण ही पाकिस्तानी सेना ने सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें उसके 7 रेंजर मारे गए। उन्होने कहा कि गुरनाम सिंह को सबसे बड़ी वीरता पुरस्कार मिलना चाहिए। उन्होने कहा कि अब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब दिया जा रहा है। BSF के एडीजी ने कहा कि सीमा पार आतंकियों का जमावड़ा हो रहा है। उन्होने इस से हमे कोई फर्क नहीं पड़ता है। पाकिस्तान कितनी भी कोशिश कर ले वो कामयाब नहीं हो पाएगा। उसकी हर साजिश को नाकाम किया जाएगा। साफ है कि अब पाकिस्तान को आखिरी अल्टीमेटम मिल चुका है। अगर सीमा पर भारतीय जवानों को कुछ हुआ तो पाकिस्तान बहुत पछताएगा। गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहले ही सेना को खुलली छूट दे चुके हैं।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.