loading...

सर्जिकल स्ट्राइक: सोनिया बोली जो हम ना कर पाए वो मोदी ने किया। सरकार के क़दम का किया समर्थन।

surgical strike देश मोदी
नई दिल्‍ली। भारत के LoC पर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर देश के तमाम नेताओं की ओर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- ‘भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है। भारतीय फौज ने बुधवार की देर रात नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों को मार गिराया है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बयान जारी कर कहा है कि उम्मीद है इससे पाकिस्तान सुधर जाएगा।

LoC पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अमित शाह का बयान

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने LoC पर सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी है। अमित शाह ने कहा है कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा।

आतंकवादियों के लिए सीख है
वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है। हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया- सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमारे ‘रॉक सॉलिड आर्मी’ को बधाई. पीएम मोदी उम्मीदों पर खरे उतरे।
पाकिस्तान में घुसकर किया ढेर
पुंछ और उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों की शहादत का बदला भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर कर के लिया है। DGMO और विदेश मंत्रालय की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह खुलासा किया गया कि भारतीय फौज ने बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा को पार करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किया।
सोनिया गांधी
सोनिया ने कहा- सरकार के कदम के साथ
पाकिस्तान पर किए गए इस हमले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपना बयान जारी कर सरकार के इस कदम के प्रति समर्थन जताया है। इस बयान में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी हमारे देश की सुरक्षा और आतंकवाद से निपटने के लिए की गई भारत सरकार की कार्रवाई के साथ है। इसके आगे कहा गया है कि भारत के इस कदम के बाद अब पाकिस्तान को अपनी जिम्मेदारियों का अहसास हो जाएगा। बयान में कांग्रेस पार्टी की तरफ से भारतीय सेना को ऑपरेशन सफल होने पर बधाई दी गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.