loading...

जानिए किस वक़्त नाक रगड़ रहा था माफ़ी तक माँगी पर सेना ने क्या जवाब दिया। कायर बुहरान की मौत का मज़ेदार सच

देश मोदी

नई दिल्ली: 8 जुलाई को मारे गए हिजबुल आतंकी बुरहान वानी को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब बुरहान ने देखा कि वह चारों तरफ से घिर चुका है और बच निकलने का उसके सामने कोई रास्ता नहीं है तो वह सुरक्षा बलों के सामने रोने लगा। अपना एनकाउंटर करीब आता देख वह सेना के सामने गिड़गिड़ाया भी। रिपोर्ट के मुताबिक अपने अंतिम वक्त में वह सेना के सामने फूट-फूटकर रोया और गिड़गिड़ाया।   
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब बुरहान ने खुद को भारतीय सुरक्षा बलों से घिरा हुआ पाया तो वह रोने लगा। क्योंकि उसके पास अब छिपने या बच निकलने का कोई रास्ता नहीं था। सुरक्षा बलों ने सिर्फ चार मिनट के अंतराल में बुरहान वानी को मार गिराया था जिसमें उसके अलावा और भी दो इस मुठभेड़ में आतंकी मारे गए थे।

गौर हो कि भारतीय सेना के जवानों ने 8 जुलाई को हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी को अनंतनाग में मार गिराया था। बुरहान कश्मीर में हिजबुल मुजाहिद्दीन का पोस्टर ब्वाय था। 2011 में वह हिजबुल में शामिल हुआ था। दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के कोकेरनाग में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में बुरहान सहित 3 आतंकी मारे गए थे।

बुरहान को हिजबुल का टॉप कमांडर माना जाता था जिसने सोशल मीडिया के जरिये आतंकवाद को दक्षिणी कश्मीर में फिर से जिंदा किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.