loading...

उठाया चरित्र पर सवाल: आज-तक के पत्रकार को स्मृति के इस तमाचे की गूंज पुरे हिंदुस्तान में सुनेगी

Video देश पॉलिटिक्स

हम एक सभ्य समाज में रहते हैं! हम हर दुसरे व्यक्ति से, जो हमारे संपर्क में आये, उससे ये उम्मीद रखते हैं की वह बातजीत का एक “स्टैण्डर्ड” बनाये रखेगा! और जब बात एक महिला से हो रही हो, तो हमारी संस्कृति हमें यह सिखाती है की पुरुष को हमेशा आदरपूर्ण भाव बनाये रखना चाहिए! आप थोड़ा गौर करें, तो शायद आप भी अपनी दिनचर्या में जब भी महिलाओं से बात करते हैं, ऐसी बातों का ध्यान रखते हैं! लेकिन, जब बात बिकाऊ पत्रकारिता की होती है,

तो एक पत्रकार महोदय, इतनी सी मूलभूत शिष्टता भी भूल जाते हैं! और ऐसे बिकाऊ पत्रकार, आजतक जैसे presstitute मीडिया चैनलों के पास प्रचुर मात्र में हैं! निचे आपको एक विडियो दिखा रहे हैं – कांग्रेस के काले पैसे पे पलने वाले एक पत्रकार ने स्मृति ईरानी से असभ्य व्यवहार किया और उसके बाद जो हुआ .. वो देखने लायक है!

स्टेज पे चढ़ गए थे लोग और शायद, मौका लगता तो दो-चार रख भी देते उसे! विडियो कुल छह मिनट का है और लोग, धीरे धीरे समझने लगे की वो ‘आज तक’ की बिकाऊ और असभ्य पत्रकारिता को नहीं झेलेंगेआप हो सकती है विदा: सिर्फ़ 21 नहीं इस 27 और विधायकों को दिए अनैतिक लाभ के पद। सबूतों के साथ दाख़िल मामला।!
Subscribe करें


ये बात नरेन्द्र मोदी के सत्तासीन होने के कुछ समय की बात की है जब स्मृति ईरानी को मंत्री बनाया गया था! लगे हाथ, कांग्रेस के पालतू पत्रकारों ने मीडिया में स्मृति ईरानी के खिलाफ दुष्प्रचार करना शुरू कर दिया! आज तक ने स्मृति ईरानी को अपने शो में बुलाकर, इसी दुष्प्रचार के लिए, मटेरियल इकठ्ठा करने की सोची! लेकिन, जो हुआ, वो आपके सामने है!

इस तमाचे की गूंज देश भर में सुननी चाहिए! जीतनी गूंज सुनेगी, उतने ही लोग, आज तक चैनल की सच्चाई जान सकेंगे!

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.