loading...

शॉकिंगः मुस्लिम महिला ने BJP को दिया वोट तो पति ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

चुनाव 2017 देश पर्सनल लो

SOURCE: ZEE NEWS

विधानसभा चुनावों के दौरान एक ऐसी खबर सामने आई है, जो बेहद चौंकाने वाली है। दरअसल, तीन बच्चों की एक मां को उसके पति ने सिर्फ इस वजह से तलाक दे दिया, क्योंकि उसने फरमान की अवहेलना करते हुए बीजेपी को वोट दे दिया। ज्ञात हो कि महिला के तीन बच्चे हैं और वो १० वर्षों से विवाहित है। नीचे पढ़िए पूरा मामला।

विधानसभा चुनावों के दौरान एक ऐसी खबर सामने आई है, जो बेहद चौंकाने वाली है। दरअसल, तीन बच्चों की एक मां को उसके पति ने सिर्फ इस वजह से तलाक दे दिया, क्योंकि उसने फरमान की अवहेलना करते हुए बीजेपी को वोट दे दिया। महिला तीन तलाक़ की इस परम्परा से मुक्ति के लिए ही भाजपा पर भरोसा कर रही थी। उसका ये क़दम दर्शाता है की मुस्लिम समाज में आज भी महिलाओं की क्या स्थिति बनी हुई है और किस तरह महिलाएँ डर के साये में जीती हैं की कहीं कोई एक छोटि ग़लती उनकी ज़िंदगी ना तबाह कर दे।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनितपुर जिले के दोनम अदाहति कस्बे के कंस्ट्रक्शन मजदूर अईनुद्दीन को जब यह पता चला कि उसकी पत्नी दिलवारा बेगम ने कांग्रेस की बजाय बीजेपी को वोट दे दिया है, तो वह आग-बबूला हो गया और उसने बेहद अजीबोगरीब निर्णय लेते हुए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

Loading...

उनका निकाह 10 साल पहले हुआ था। दरअसल, गांव में कांग्रेस को वोट देने का फरमान जारी किया गया था।

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.