loading...

खुशखबरी! NIT श्रीनगर पर केंद्रीय सुरक्षाबलों का कब्ज़ा, कैंपस अब केंद्र सरकार के हाथों में

Uncategorized

देश भर के लोगों के लिए रहत भरी खबर  है, कश्मीर में भारत का राष्ट्रीय ध्वज लहराए जाने के बाद से खतरे का सामना कर रहे छात्रों की सुरक्षा अब देश के असली नायकों के हाथों में है। जी हाँ कैंपस को अब केंद्रीय सुरक्षाबलों ने अपने कब्ज़े में ले लिया है और अब वहां का प्रशासन जम्मूकश्मीर पुलिस के हाथों से बहार है।

आपको बता दें की कैंपस में भारत मुर्दाबाद के नारों के बआद कुछ देशप्रेमी छात्रों ने होंसला दिखाते हुए कैंपस में भारत मत की जय के नारों के साथ भारत का झंडा भी लहराया था जिसके बाद से ही उन्हें जान से मारने की धमकियाँ मिल रही थी। मदद की उम्मीद में बैठे उन छात्रों पर अचानक जम्मू  कश्मीर पुलिस ने लाठीचार्ज कर  दिया था जिसके बाद ये मामला पुरे राष्ट्र का मामला बन गया था। कश्मीर पुलिस ने भेदभाव करते हुवे हिन्दू छात्रों को चुन चुन कर पीटा था जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

मामले के बाद से ही देशवासिओं के सवाल झेल रहे गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने उचित कदम उठते हुए कैंपस में CRPF को रवाना कर दिया है, जिससे अब उन देशप्रेमी छात्रों को पाकिस्तान ज़िंदाबाद कहने वाले मुसलमान छात्रों से घबराने की ज़रूरत नहीं है। बाकी स्तिथि कल तक साफ़ हो पायेगी की कॉलेज प्रशासन के खिलग केंद्र सरकार क्या एक्शन लेती है। 

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.