loading...

केंद्र की CRPF ने जम्मू पुलिस को कैंपस से बाहर खदेड़ा,छात्रों ने पूरे कैंपस में लहराया शान से तिरंगा

Uncategorized
कल रात सबसे पहले हमने आपको सूचित किआ कि केंद्रीय पुलिस बल ने श्रीनगर NIT पर कब्ज़ा कर लिया है और छात्र जिन्होंने हिम्मत दिखाकर जेहादिओं के गढ़ में तिरंगा लहराकर भारत मत की जय के नारे लगाए थे उन्हें सुरक्षा प्रदान की  गयी है।

ज्ञात हो की जम्मू कश्मीर पुलिस ने जिसमें की ज़्यादातर मुसकलमां कर्मी हैं पक्षपातपूर्ण  तरीके से हिन्दू छात्रों को चुन चुनकर पीटा था। मुद्दा राष्ट्र का मुद्दा एवं केंद्र सरकार के सम्मान और भारत के सम्मान का मुद्दा बन गया था। जिसपर संज्ञान  लेते हुए राजनाथ सिंह ने केंद्रीय सुरक्षा बालों को कैंपस के लिए रवाना कर दिया था।

बड़ी खबर ये है की CRPF ने पक्षपात करने वाली लोकल पुलिस को कैंपस से बलपूर्वक बहार खदेड़ दिया है और कैंपस को पूरी तरह अपने कब्ज़ा में ले लिया है जो की साफ़ तौर पर केंद्र के इशारे पर किया गया है वर्ना कोई भी फ़ोर्स अपनी मर्ज़ी से लोकल पुलिस को खदेड़ नहीं सकती न ही बल प्रयोग कर सकती है।

सबसे एहम की देश के इन असली नायक जवानों ने कब्ज़ा करते ही छात्रों ने कैंपस में हर जगह तिरंगा लहराने की अपील कर डाली जिसका छात्रों ने पुरे दिल से स्वागत किया है। शायद कश्मीर का भारत विलय का सपना पूरा करने की शुरुआत की गई है। 

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published.