loading...

अखिलेश का UP फिर हुआ शर्मसार: पुलिस ने फौजी और पत्नी को सरेआम पीटा,वायरलेस से सर फोड़ा

24 785 shared this Uncategorized
                    ”फौजी है न तू तो ले

कानपूर अखिलेश सरकार का UP फिर हुआ शर्मसार जब दो पुलिस वालों द्वारा फौजी को सरेआम पीटा गया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो  जिसमें उप पुलिस के दो सिफिों द्वारा सेना के एक जवान को सड़क पर बेशर्मी से पीटा जा रहा है। वीडियो में एक महिला के साथ भी बदसलूकी होती दिख  रही है जो की बताया जा रहा है की सेना के जवान की पत्नी है।

खबर उत्तर प्रदेश के कानपूर से है जो लगभग 15 दिन पहले की बताई जा रही है। वीडियो में पुलिस वाले यह बोलते पाए गए हैं की ”फौजी है न तू तो ले”. बेरहमी से पुलिस वाले ने फ़ौज के उस जवां का सर अपने वायरलेस से फोड़ दिए जब फौजी उस पर भरी पड़ने लगा,

वीडियो के अनुसार आस पास के लोगो ने पहले बीच बचाव नहीं किया परन्तु पुलिसवालों के मुंह से ये सुनकर की पिटने वाला व्यक्ति सेना का जवान है लोग बीच में आये और झगड़ा छुडाया।
झगड़ा किस बात को लेकर हुआ इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पायी है परन्तु इतना साफ़ है की अखिलेश सरकार के शासन में ताकत का नशा और पुलिस की गुंडागर्दी इतनी चरम पर है की अब घूस के आरोपों में फस्ने वाले यह पुलिसकर्मी देश के जवानों पर हाथ उठने लगे हैं । वीडियो निचे देखें

ज्ञात हो कुछ दिन पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमे अखिलेश पुलिस हिन्दू साधु संतों और उनके अनुयाइयों को बेरहमी से पीटते दिखाई दिए थे.

Loading...

You May Like These Too!
loading...
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Jagruk Indian के फेसबुक पेज को लाइक करें

Loading...

One thought on “अखिलेश का UP फिर हुआ शर्मसार: पुलिस ने फौजी और पत्नी को सरेआम पीटा,वायरलेस से सर फोड़ा

Leave a Reply

Your email address will not be published.